Wednesday, January 30, 2008

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पियर्स का मानसिक संतुलन बिगड़ा


(कर्टॆसी:वॆब् दुनिया)
पॉप स्टार ब्रिटनी स्पियर्स को कुछ मानसिक परेशानी है, जिसके कारण वे एक मनोचिकित्सक के पास गईं। प्रसिद्ध लेखिका बारबरा वाल्टर्स ने बताया कि ब्रिटनी के मैनेजर और उनके अच्छे दोस्त कहे जाने वाले सैम लुत्फी ने उनसे संपर्क साधकर कहा है कि पॉप स्टार मनोचिकित्सक के पास गई थीं।
वाल्टर्स को लुत्फी ने बताया कि 26 वर्षीय ब्रिटनी को कुछ मानसिक परेशानी है, लेकिन उसका उपचार संभव है। वे (ब्रिटनी) मनोचिकित्सक के पास गई थीं और मुझे लगता है कि वे जल्दी ही अपना इलाज कराना शुरू कर देंगी।
उन्होंने बताया कि ब्रिटनी का मूड बदलता रहता है और वे रात को ठीक तरह से सो नहीं पाती हैं। वे अपनी माँ से भी संपर्क बनाए हुए हैं, क्योंकि उनकी माँ हर तरह की परिस्थितियों में ब्रिटनी का ध्यान रखती हैं। लुफ्ती के मुताबिक मैं ब्रिटनी के इर्द-गिर्द ही रहा करती हूँ और वे हम लोगों से भी संपर्क बनाए हुए हैं।
उल्लेखनीय है कि 2006 के नवंबर में केविन फेडरलिन से तलाक हो जाने के बाद से ही ब्रिटनी की तबीयत खराब रहने लगी है।
ब्रिटनी कुछ दिन पहले ही स‍िर मुँडवाकर सार्वजनिक तौर पर लोगों के समक्ष पेश हुई थीं और अपने एक फोटोग्राफर मित्र को लेकर लॉस एंजिल्स की एक अदालत में पहुँच गई थीं, जहाँ उनके दो पुत्रों की जिम्मेदारी लेने का अधिकार प्राप्त करने के लिए उनका फेडरलिन के साथ मामला चल रहा है।

No comments: