Friday, January 4, 2008

रिया की प्रिन्सिपुल्स्

रिया सेन लाख कोशिश करती है कि लोग उसके अभिनय या फिल्मों के बारे में चर्चा करें, लेकिन सब उसकी लाइफ स्टाइल और बॉयफ्रेंड्‍स के बारे में ही बात करते हैं। रिया की शायद अब तक जितनी फिल्में प्रदर्शित हुई होगी, उससे ज्यादा तो उसने बॉयफ्रेंड बदल लिए हैं।
इसीलिए लोगों का ध्यान उसकी निजी‍ जिंदगी की तरफ ज्यादा जाता है। अक्षय खन्ना, अक्षय कुमार, विवेक ओबेरॉय, सैफ अली जैसे कितने नायकों के साथ उसके नाम जुड़े। कुछ बॉलीवुड से बाहर की दुनिया के भी थे।
रिया कहते-कहते थक गई कि इन सबसे उसके केवल दोस्ताना संबंध हैं और अफेयर जैसी कोई बात नहीं है, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। अपनी बात को बेअसर देखते हुए अब रिया ने सुर बदल लिए हैं। बजाय खंडन करने के वह स्पष्ट कह देती है कि फलां हीरो से उसका अफेयर चल रहा है।
रिया का मानना है कि खंडन करने से अफवाहों को और बल मिलता है, इसलिए सीधे हाँ कह दो तो किसी को कहने के लिए कुछ भी नहीं रहता। वैसे अभिनय के मामले में रिया ने कोई बहुत बड़ा तीर नहीं मारा है। अधिकांश फिल्मों में केवल वह शो-पीस के रूप में नजर आई। इस समय वह तीन-चार फिल्में कर रही है, लेकिन उन फिल्मों से कोई आशा करना बेकार है।

No comments: