Tuesday, April 1, 2008

अनिल कपूर का हॉलीवुड चान्स्

(Courtesy: One India)
ब्रिटिश निर्देशक डैनी बॉयल की फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार अनिल कपूर अब गेम शो को प्रस्‍तुत करते दिखेंगे. इस संबंध में अनिल ने बताया, “कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के अमितजी और शाहरुख से मुझे कहीं भी जोड़ना ठीक नहीं होगा क्योंकि क्विज शो को प्रस्‍तुत करने का उनका अपना अंदाज था और फिल्म में मैं जिस गेम शो को प्रस्‍तुत कर रहा हूं, वह बिल्कुल अपने अंदाज में कर रहा हूं."
अनिल ने बताया कि जब उन्हें इस फिल्म का प्रस्ताव दिया गया तब तक बॉयल को वह बहुत करीब से जानते भी नहीं थे. सिर्फ उनकी कुछ फिल्में, 'ट्रांसपोर्टिंग', '28 डेज लेटर' और 'सनशाइन' देखी थीं. फिल्म 'ब्लैक एंड ह्वाइट', 'विरासत' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को मुग्ध कर देने वाले अनिल ने बताया कि उनका बेटा हर्ष बॉयल का बड़ा प्रशंसक है और उसी ने मुझे इस के लिए 'हां' करने पर जोर डाला.
आगरा में इसकी कुछ शूटिंग करने के बाद अब मुम्बई में इसकी पूरी शूटिंग हो रही है. कह सकते हैं कि यह फिल्म विकास स्वरूप की सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास 'क्यू एंड ए' पर आधारित है.
हिट किशोर धारावाहिक 'स्किन्स' में अभिनय कर चुके भारतीय मूल के ब्रिटिश कलाकार देव पटेल ने अनिल के इस शो में जीत के करीब पहुंचने वाले एक बेहतरीन युवा खिलाड़ी का किरदार निभाया है.

No comments: