Thursday, December 13, 2007

शोएब अख्तर का पॆहला फिलिम् होगी ‘मैं और मेरी हिम्मत’


पिछले दिनों पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड की एक फिल्म का प्रस्ताव मिला है, लेकिन इससे ज्यादा जानकारी देने से उन्होंने इंकार कर दिया था। अब यह राज खुल गया है। शोएब रोमांस और हास्य से भरी फिल्म ‘मैं और मेरी हिम्मत’ में नायक की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में शोएब की नायिका बनेगी हंसिका मोटवानी, जिन्हें दर्शक ‘आपका सुरूर’ में देख चुके हैं। फिल्म की निर्माता निशा है और इसका निर्देशन संघमित्रा चौधरी करेंगे। फिल्म की शूटिंग जनवरी में आरंभ होगी। फिल्म निर्मात्री का कहना है कि शोएब अपनी भूमिका में बिलकुल फिट बैठेंगे और यह रोल उनकी छवि के एकदम विपरीत है। शोएब ने ‘मैं और मेरी हिम्मत’ फिल्म की पूरी पटकथा सुनी और अपना रोल समझने के बाद ही फिल्म के लिए हामी भरी। शोएब को इसके पूर्व महेश भट्ट ने ‘गैंगस्टर’ के लिए साइन करना चाहा था, लेकिन तब बात नहीं बनी थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के कुछ क्रिकेट खिला‍ड़ी भी संक्षिप्त भूमिका निभाएँगे।

No comments: