Tuesday, December 25, 2007

टॉम क्रूज के प्यार में सुध-बुध खो बैठी हॉलीवुड अभिनेत्री कैटी

हाल ही में पराडे नामक एक पत्रिका को दिए गए एक साक्षात्कार में हॉलीवुड अभिनेत्री केटी ने माना कि अभिनेता टॉम क्रूज और निकोल किडमैन के दो बच्चे - पंद्रह महीने की ईसाबेला और एक साल का कॉनोर, केटी को माँ कहकर पुकारते हैं. टॉम क्रूज की पत्नी केटी होम्स क्रूज अपने आपको दुनिया की सबसे खुशकिस्मत महिला मानती हैं. वजह है कि क्रूज के घर में न सिर्फ उन्हें क्रूज का प्यार मिल रहा है, बल्कि क्रूज और उनकी पूर्व पत्नी निकोल किडमैन के बच्चे केटी को भी माँ कहकर बुलाते हैं. केटी ने बताया कि ये बच्चे बहुत ज्यादा समझदार और दयालु हैं और मुझे माँ कहकर पुकारते हैं. मेरे लिए इससे बड़ी क्या बात हो सकती है कि मुझे इतना अधिक सम्मान मिल रहा है. साथ ही टॉम के बारे में बताते हुए वे कहती हैं कि टॉम ने मुझे जीवन के कई सारे खूबसूरत अनुभव दिखाए हैं. उनके साथ मेरा विवाह भगवान का दिया हुआ तोहफा है. जिन विषयों पर कभी मैंने सोचा भी नहीं था, टॉम के साथ मैं वो सारे काम करती हूँ, जैसे पहाड़ों पर चढ़ना या पी-51 उड़ाना.

No comments: