Wednesday, October 31, 2007

शिल्पा शॆट्टी को सही साथी की तलाश


सेलीब्रिटी बिग ब्रदर से सुर्खियों में लौटीं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिलहाल शादी को लेकर जल्दबाजी में नहीं हैं, लेकिन उन्हें सही साथी की तलाश जरूर है। इस साल बिग ब्रदर में नस्ली विवाद को लेकर आकर्षण का केन्द्र बनी शिल्पा बीते 12 महीने से खासी व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होंने एक परफ्यूम लांच किया, एक योग वीडियो फिल्माया और अब बर्लिन में दिखाए जा रहे थियेटर प्रोडक्शन 'मिस बॉलीवुड' में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही लंदन का रुख करने वाली हैं। शिल्पा ने पेरिस से टेलीफोन पर दिए साक्षात्कार में बताया कि फिलहाल मेरे पास करने को बहुत कुछ है। मेरे पास काफी काम है। परिवार शुरू करने से जुड़े सवाल पर शिल्पा ने कहा- वक्त ही कहाँ है अभी। मेरे पास बिलकुल वक्त नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे बच्चे पसंद हैं। अपने बच्चे होने पर मुझे भी काफी खुशी होगी। संभवत: अगले साल इस बारे में देखना होगा। अतीत में अक्षय कुमार के साथ जुड़ी रहीं शिल्पा तभी से अकेली हैं और उनका कहना है कि उन्हें अब भी एक स्थायी रिश्ते की तलाश है। शिल्पा ने कहा- परिवार शुरू करने से पहले मुझे एक सही साथी खोजना होगा। लंदन के मशहूर रायल अलबर्ट हाल में 12 दिसंबर तक दो महीने चलने वाले म्युजिकल शो 'मिस बालीवुड' के बाद शिल्पा अपनी अगली फिल्म 'द मैन' पर काम करना शुरू करेंगी, जिसका निर्देशन सन्नी देओल करेंगे। एक अन्य सवाल के जवाब में शिल्पा ने कहा कि जब आप सिनेमा में काम कर रहे होते हैं तो आपका जनता से सीधा संपर्क नहीं होता, लेकिन जब आप मंच पर होते हैं तो आप साफ देख सकते हैं कि लोग आपको कितना पसंद कर रहे हैं। शिल्पा ने कहा कि अभिनेत्री होने के नाते आपके लिए सबसे बड़ी बात तब होती है, जब लोग खड़े होकर आपके काम की सराहना करते हैं।

No comments: